खेलदेवास

3 महीने से जिम बंद, आखिर सरकार जिम संचालन के लिए गाइडलाइन क्यों नहीं जारी कर रही?

Rajoda school upto 10 july
wisdom school 14 july tak
  • हमारे बारे में भी सोचे सरकार
  • जब हर क्षेत्र के लिए गाइड लाइन बनाकर अनुमति दी जा रही है तो हम पर पाबंदी किस लिए-खुमान सिंह बैस
  • लोगो को मजबूत बनाने का है यही सही समय है

देवास लाइव। विगत 3 माह होने को आये है हमारे जिम बन्द है जिससे हमारी स्थिति लगातार खराब होती जा रही है हम लोगो को जिम में मजबूत बनाने का काम करते है। यदि अब भी हमारे ऊपर ध्यान नही दिया गया तो हमे भी इस क्षेत्र को छोड़ कर अन्य जगह रोजगार तलाश करना पड़ेगा। उक्त बात जिला बॉडी बिल्डिंग एसो. के अध्यक्ष खुमान सिह बैस ने प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार साथियों से कही।

अपनी समस्याओं को लेकर जिला बॉडी बिल्डिंग एसो. द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन शुक्रवार को गोमती नगर स्थित बॉडी टेम्पल जिम पर किया गया।श्री बैस ने बताया कि आज जिम संचालको के सामने अपने जिम को चलाने के साथ घरों को चलाने की समस्या आ रही है सरकारों ने सभी क्षेत्रों में गाइड लाइन बनाकर संचालन की अनुमति दे दी है तो जिम संचालको की और ध्यान क्यो नही दिया जा रहा है। कोरोना वायरस कोविड 19 को हराने के लिए सबसे बड़ा हथियार स्वस्थ शरीर ही है और जिम स्वस्थ शरीर रखने और बनाने का ही क्षेत्र है।हम इम्युनिटी बढ़ाते है ना कि घटाते है तो फिर हमारे साथ भेदभाव क्यो किया जा रहा है।हमने पहले भी अपनी समस्याओं को जिले के अधिकारियों को बता चुके है बॉडी बिल्डिंग से जुड़ी एसो. भी सरकारों तक अपनी समस्या पहुँचा चुकी है लेकिन आज तक कोई हमारी समस्याओं को लेकर कोई हल नहीं निकाला गया है।

मनदीप पवार ने बताया कि हर क्षेत्र को गाइड लाइन के साथ अपना संचालक करने की परमिशन दी जा रही है तो जिम के लिए भी गाइड लाइन बनाकर संचालन करने की अनुमति दी जाना चाहिए।विगत तीन माह से हम सभी संचालक अपने घरों से किराया व लाइट का बिल जमा कर रहे है इधर उधर से व्यवस्था जमाकर कर मशीनों को मेंटेन कर रहे है यदि अब भी सरकार हमारे बारे में नही सोचेगी तो हमे घर बेचने की स्थिति आ जायेगी।क्यो सभी संचालक मध्यवर्गीय परिवार से है अधिकांश लोन लेकर व किराए के भवनों में जिम का संचालन कर रहे है।हम अपने फायदे के लिए जिम संचालित नही करते है बल्कि देश के युवा के साथ सभी को मजबूत बनाते है आज एक मरीज सब कमजोर होता है तो डॉ भी उन्हें जिम की सलाह देते है तो फिर हमें जिम क्यो नही खोलने दिया जा रहा है।साथ ही साथ उपस्थित जिम संचालको ने पत्रकारों को अपनी समस्या से अवगत कराया।पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए।

इस अवसर पर वीरेंद्र ठाकुर,राहुल गोलियां,अभिजीत सिंह बैस,जीशान शेख,गौरव कदम,सम्राट सोनी,रेहान शेख,आजम अब्बासी,राहुल कटियार,अमित दरबार सहित एसो. पधाधिकारी व खिलाड़ी मौजूद थे।उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी चेतन राठौड़ द्वारा दी गयी।

Royal Group
Sneha

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें