अपराधदेवास

चाकूबाजी: पुलिस का दोहरा चेहरा गुंडों की तरफ से भी की गई क्रॉस कायमी, इधर दूसरे मामले में औद्योगिक क्षेत्र में हुई चाकूबाजी में एक की मौत

देवास लाइव। शहर में लगातार बढ़ती गुंडागर्दी और चाकूबाजी की घटनाओं के बीच पुलिस का दोहरा रवैया सामने आया है। बीमा रोड के पास 15 से 20 गुंडों ने मिलकर स्कूल में पढ़ने वाले दो नाबालिगों के साथ मारपीट और चाकूबाजी की। दोनों बच्चे दसवीं की एग्जाम दे रहे हैं और दोनों के हाथ और उंगलियों में गंभीर चोटें आई हैं। खास बात यह है कि सिविल लाइन थाना पुलिस ने गुंडों की तरफ से भी इन युवकों पर क्रॉस कायमी की है।

इधर मंगलवार शाम को औद्योगिक क्षेत्र में सुंदरम सीड्स कंपनी के सामने हुई मारपीट और चाकूबाजी की घटना में एक युवक संदीप चौहान निवासी इंदौर की मौत हो गई। इसके अलावा तीन अन्य युवक घायल अवस्था में इलाज करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मारपीट कंपनी के कर्मचारियों द्वारा की गई जिन्होंने धारदार हथियारों चाकू, लाठी और डंडों से मारपीट की। मामले में कंपनी के कर्मचारी बृजेंद्र और उसके अन्य पांच साथियों को आरोपी बनाया गया है साथ ही कंपनी मालिक को भी आरोपी बनाने की बात थाना प्रभारी अजय चानना द्वारा कही गई है।

Ebenezer
Sneha
central malwa school
Back to top button