देवासप्रशासनिक

वीडियो: नए साल से कलेक्टर कार्यालय साइंस कॉलेज भवन से संचालित होगा

कलेक्टर कार्यालय भोपाल रोड स्थित साइंस कॉलेज में शिफ्ट होगा, कलेक्टर ऋषव गुप्ता ने नवीन कलेक्टर भवन के निर्माण का जायजा लिया, तुकोजीराव पवार साईंस कॉलेज को नवीन भवन मेढकी धाकड विजयागंजमण्‍डी रोड़ पर दिसम्‍बर तक शिफ्ट करने के निर्देश, पीडब्ल्यूडी को कॉलेज तक रास्ता व्यवस्थित करने के निर्देश



देवास। कलेक्‍टर श्री ऋषव गुप्‍ता ने पुनर्घनत्‍वीकरण योजना में 71 करोड़ रूपये की लागत से निर्मित होने वाले नवीन कलेक्टर कार्यालय एवं 62 शासकीय आवासों के निर्माण कार्यो के संबंध में कलेक्‍टर कार्यालय सभाकक्ष में समीक्षा बैठक ली। बैठक में पश्‍चात कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने कलेक्‍टर परिसर में चल रहे निर्माण कार्यो और अधिकारी/कर्मचारियों के लिए बनाये जा रहे शासकीय आवासों के निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया। बैठक में अपर कलेक्‍टर श्री महेन्‍द्र सिंह कवचे, नगर निगम आयुक्‍त श्री विशाल सिंह चौहान संहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने निर्देश दिये कि नवीन कलेक्टर कार्यालय एवं शासकीय आवासों के निर्माण कार्य में गुणवत्‍ता का समय-समय पर परीक्षण करें और रिपोर्ट कलेक्‍टर कार्यालय में भेजे। बैठक में प्राधिकरण के अधिकारियों ने प्रजेंटेशन के माध्‍यम से नवीन कलेक्टर कार्यालय एवं शासकीय आवासों के निर्माण के संबंध में जानकारी दी। बैठक में बताया गया कि नवीन कलेक्टर कार्यालय एवं शासकीय आवासों का निर्माण 30 माह में नवम्‍बर 2024 तक पूर्ण किया जाना है।

बैठक के पश्‍चात कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने कलेक्‍टर परिसर में चल रहे निर्माण कार्यो और अधिकारी/कर्मचारियों के लिए बनाये जा रहे शासकीय आवासों के निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्‍होंने निर्देश दिये कि तहसील परिसर का रिकार्ड रूप खाली कर के निर्माणकर्ता ऐजें‍सी सौंपे।

कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने कहा कि कलेक्‍टर कार्यालय दिसम्‍बर माह में तुकोजीराव पवार साईंस कॉलेज में शिफ्ट करने की कार्यवाही शुरू करे दें एवं नये साल से कलेक्‍टर कार्यालय तुकोजीराव पवार साईंस कॉलेज में संचालित करें। कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने तुकोजीराव पवार साईंस कॉलेज का नवीन भवन मेढकी धाकड विजयागंजमण्‍डी रोड़ का भी निरीक्षण किया। कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता निर्देश दिये कि तुकोजीराव पवार साईंस कॉलेज को नवीन भवन मेढकी धाकड विजयागंजमण्‍डी रोड़ पर दिसम्‍बर तक शिफ्ट करें। उन्‍होंने पीडब्‍ल्‍यूडी अधिकारी को निर्देश दिये कि कॉलेज पहुंच मार्ग को व्‍यवस्थित करें।

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें