देवाससोनकच्छ

वायरल वीडियो: सोनकच्छ के सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर बीएमओ पर अभद्र तरीके से भड़की, वीडियो हुआ वायरल

देवास लाइव। सोनकच्छ के सिविल हॉस्पिटल में पिछले दिनों एक महिला पथरी के दर्द से रात में तड़पती रही लेकिन डॉक्टर ना होने से जमकर हंगामा हुआ। उस समय जिस महिला डॉक्टर की ड्यूटी थी वह डॉक्टर आज ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर पर सरेआम भड़क उठी। बीएमओ को धमकाया और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है की डॉक्टर की नाराजगी देख ऑफिसर वहां से चुपचाप चलते दिखाई देते हैं। बताया जा रहा हैं कि महिला डॉक्टर डेली 12 – 12 घण्टे की ड्यूटी लगाएं जाने से नाराज थी। जिसके चलते वह ड्यूटी लगाने वाले बीएमओ पर अपनी भड़ास निकालते हुए उनसे जवाब मांगती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

दरअसल यह पूरा मामला सोनकच्छ के सिविल हॉस्पिटल का हैं। यहां पदस्थ डॉ मृणालिनी यादव रोजाना 12 घण्टे की ड्यूटी लगाने से नाराज थी। जिसके चलते वह बीएमओ डॉ आदर्श नानेरिया पर भड़क उठती हैं। जब वह बीएमओ पर अपनी भड़ास निकाल रहीं होती हैं, उस वक्त अस्पताल परिसर में मौजूद एक शख्स वीडियो बना लेता हैं, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि यह पूरा घटनाक्रम मंगलवार का हैं।
मामले में डॉ मृणालिनी यादव ने कहां की बीएमओ ने सोमवार से शुक्रवार तक रोजाना मेरी ड्यूटी 12-12 घण्टे की लगा रखी हैं। नियमानुसार ओवर टाइम दिया जाना चाहिए और ड्यूटी में एक दिन का रेस्ट होना चाहिए जो हमें नहीं दिया जा रहा हैं। जब डॉक्टर से पूछा गया कि यह शिकायत वह ऑफिस में बैठकर भी कर सकती थीं, तो उनका कहना था कि बीएमओ ऑफिस में मिलते ही नहीं हैं और उनसे अपनी समस्या को लेकर बात करो तो वह एसडीएम से बात करने की बात कहते हैं।
वहीं दूसरी और बीएमओ डॉ आदर्श नानेरिया ने कहा की डॉ मृणालिनी यादव मुझे से 15 साल जूनियर हैं। उनका यह व्यवहार ठीक नहीं हैं, जिसकी शिकायत मैंने उच्च अधिकारियों को की हैं। एक मामले में मेरे द्वारा डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस दिया गया था। इसलिए वह मुझ पर भड़क रहीं थी और अभद्र व्यवहार किया। जिससे स्टॉप व हॉस्पिटल की छवि धूमिल हुई हैं।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button