देवास

सरदाना के सभी 42 विद्यार्थी नीट में क्वालीफाई, अधिकतम अंक 692

अगले वर्ष के लिए भी कराई जा रही है बेहतरीन तैयारी

सीबीएसई एफिलिएटिड सरदाना इंटरनेशनल स्कूल और सरदाना ट्यूटोरियल्स के सभी 42 विद्यार्थियों ने इस वर्ष नीट 2022 क्वालीफाई कर लिया है। 600 से अधिक अंक 6 विद्यार्थियों ने पाए हैं। 550 से अधिक 10 विद्यार्थियों ने पाए हैं और 14 विद्यार्थियों ने 500 से अधिक अंक अर्जित किए हैं।

सरदाना से अधिकतम नीट स्कोर 692 और न्यूनतम स्कोर 288 रहा है। गौरतलब है सरदाना पर आज भी नीट के लिए सरदाना सर और सरदाना मैडम स्वयं पढ़ाते हैं। प्रतिदिन न्यूनतम 200 से अधिक प्रश्नों की प्रैक्टिस कराई जाती है। नीट के लिए आवश्यक संपूर्ण स्टडी मैटेरियल सरदाना से ही दिया जाता है।

नीट में आने वाले अधिकतर प्रश्न ऐसे के ऐसे ही सरदाना पर बढ़ाए गए लेक्चर और दिए गए स्टडी मैटेरियल में से ही आते हैं। और तकरीबन सभी प्रश्न सरदाना पर दी गई सामग्री में से ही आते हैं। उल्लेखनीय है इस वर्ष भी 26 फुल सिलेबस पेपर लिए गए थे, उनमें से भी कई प्रश्न इस वर्ष नीट की परीक्षा में आए।

ऐसे विद्यार्थी जो आगामी वर्ष 2023 के लिए नीट, जेईई, एनडीए या क्लैट की तैयारी कर रहे हैं और निश्चित सफलता चाहते हैं, तो वे तुरंत सरदाना पर संपर्क करें।

सरदाना की खासियत है कि प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए यहां पर बेहतरीन वातावरण है और कई उच्च स्तरीय विद्यार्थियों के बीच तैयारी करने से खासा कंपटीशन लेवल भी मिल जाता है।

#सरदानाट्यूटोरियल्स
#sardanainternationalschool
#sardanatutorials
#neet2022result
#neet2022sardanaresult
#neet2022cutoff
#neetselectionssardana

Sneha
little cry
sandipani
san thome school
Back to top button