अपराधउदयनगरदेवास

वीडियो: मानवता शर्मसार: महिला को जूते की माला पहनाई, पति को कंधे पर बैठाया और सरेआम भीड़ के सामने पिटाई की गई, 11 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

मानवता शर्मसार: देवास जिले में आदिवासी अंचल में महिला का जुलूस निकाला, जूते की माला पहनाई, पति को कंधे पर बैठाया और सरेआम भीड़ के सामने पिटाई की गई, 11 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

वीडियो देखें 👇👇

https://youtu.be/oPlgymdd-jA



देवास लाइव। उदयनगर थाना अंतर्गत बोरपड़ाव गांव में एक महिला के कंधे पर उसके पति को बैठा कर जुलूस के रूप में पूरे गांव में घुमाया गया। इस दौरान महिला और एक व्यक्ति को जूते की माला पहनाई गई और उनके साथ मारपीट भी की गई। सरेआम महिला के पति और अन्य युवक ने महिला को मारा और उसके बाल भी काटे।

आरोप लगाया गया कि महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और वह गांव में उसके घर में मिली इसके बाद मानवता को शर्मसार करने वाली हरकत की गई। वीडियो में पगलाई भीड़ वीडियो बनाती नजर आ रही है लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। भीड़ की सहमति घटना में नजर आई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि थाना उदयनगर के ग्राम बोरपडाव में मांगीलाल द्वारा अपनी पत्नि और गाँव के हरिसिंह को गाँव में असम्मानित किये जानेवाले मामले में फ़रियादी हरिसिंह की रिपोर्ट के आधार पर पति सहित 11 नामज़द तथा अन्य लोगों के ख़िलाफ़ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है तथा प्रकरण में 8 लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर जुडिशल रिमांड पर भेजा जा चुका है।

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें