देवासप्रशासनिक

वसूली में बिजली कम्पनी हुई सख्त, दो फेक्टरी को किया सील, नीलामी हेतु थमाया नोटिस

Rajoda school upto 10 july

देवास। विद्युत वितरण कम्पनी देवास द्वारा बकायादार उपभोक्ताओ के विरुद्ध वसूली हेतु अभियान को और तेज करते हुए बड़े बकायादार उपभोक्ताओ के खिलाफ कार्यवाही जारी रखी गयी। अधीक्षण यंत्री अनिल नेगी के निर्देशन में पदेन तहसीलदार अरविन्द शर्मा और सहायक यंत्री कमल चौहान द्वारा ग्राम सिया स्थित ओद्योगिक क्षेत्र की दो फेक्ट्री मेसर्स नेशनल इंटरप्राइजेस बकाया राशि 6,85,000 रु और मेसर्स समन्वय सीड्स प्रा.लि. बकाया राशि 5,45,500 रु है, को सील करते हुए इन फेक्ट्रीयों को नीलाम करने हेतु नोटिस थमा दिए।


ग्रामीण कार्यपालन यंत्री डी के तिवारी द्वारा अवगत करवाया गया की बड़े बकायादारो के खिलाफ वसूली की कार्यवाही के तहत क्षिप्रा के श्री छतरसिंह पर बकाया राशि 21,029 रूपए की वसूली हेतु मोटर सायकल, सुभाष रामचंद्र पर बकाया राशि 51,800 रु की वसूली हेतु मोटर सायकल, खटाम्बा के मोहनलाल दयाराम पर बकाया राशि 55,567 रूपए की वसूली हेतु मोटर सायकल, सिया के अफजल खान आटा चक्की कनेक्शन पर बकाया राशि 1,36,549 रूपए की वसूली हेतु आटा चक्की की मोटर, मकसूद आजाद पटेल की बकाया राशी 37,352 रूपए की वसूली हेतु मोटर सायकल, सिंगवादा के अब्दुल करीम पर बकाया राशि 28,292 रूपए की वसूली हेतु मोटर सायकल, ग्राम सुकलिया के जगन्नाथ सावंत पर बकाया राशि 19,200 रूपए की वसूली हेतु मोटर सायकल, ग्राम भेसुनी में 43,881 की वसूली हेतु दो मोटर सायकल जप्त करने की कार्यवाही की गयी।


ग्रामीण कार्यपालन यंत्री डीके तिवारी द्वारा बताया गया की बड़े बकायादारो के खिलाफ कुर्की जप्ती की कार्यवाही आगे भी जारी रखी जावेगी। बकाया राशि के तहत जप्त/कुर्क की गयी अचल सम्पत्ति बकाया राशि का भुगतान नहीं होने पर नीलामी कर दी जावेगी। बकाया राशि पर काटे गये और अवेध रूप से जोडक़र विद्युत का उपयोग करने वाले 395 उपभोक्ताओ के केस विशेष न्यायालय में दर्ज किये गये हे इसलिए श्री तिवारी द्वारा बकायादार उपभोक्ताओ से अपील की गयी की वे काटे गये कनेक्शन को अवेध रूप से नहीं जोड़े और बिजली बिलों का भुगतान नजदीकी वितरण केंद्र कार्यालय में कर क़ानूनी कार्यवाही से बचे।

Sneha
Royal Group

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें