अपराधदेवास

सूदखोर पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया, प्रतिदिन 2 हजार ब्याज लेता था, अब हो गया फरार

देवास लाइव। सूदखोरी नासूर की तरह पूरे समाज में फैली हुई है लालची सूदखोर हर हद तक जाकर लोगों को बर्बाद कर खुद आबाद होने में लगे हैं। 

औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने आराेपी राजेश उर्फ राजू बड़े पिता गणपत करवाड़िया निवासी न्यू देवास काॅलाेनी पर प्रकरण दर्ज किया है। सूदखोर ने एक लाख साठ हजार की उधारी के एवज में 8 लाख रुपए की वसूली की उसके बाद भी परेशान करता रहा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शंकर नगर निवासी स्वर्गीय राजहंस गाेलाइत ने सूदखाेर आराेपी से 1 लाख 60 हजार रु. उधार लिए थे। जिसका प्रतिदिन के हिसाब से 2 हजार रु. ब्याज चुकाना था। राजहंस ने एक साल में 4 लाख रु. जमा करवा दिए और पुत्र फरियादी सिद्धार्थ ने भी ब्याज के रूप में 4 लाख इस तरह से कुल 8 लाख दे दिए, फिर भी आराेपी ब्याज के रुपए मांग रहा है। पैसे का लेनदेन पेटीएम के माध्यम से किया गया है इसलिए ट्रांजैक्शन के सारे सबूत मौजूद थे। आराेपी ने सिद्धार्थ की बुलेट भी छीन ली। परेशान हाेकर सिद्धार्थ ने आराेपी के खिलाफ औद्याेगिक थाना क्षेत्र में शनिवार काे सूदखाेरी का प्रकरण दर्ज करवा दिया है।

थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया की आराेपी राजेश उर्फ राजू का काम सूदखाेरी का है, जाे प्रतिदिन के हिसाब से 2 हजार रुपए ब्याज के रूप में ले रहा था। राजहंस ने पैसा उधार लिया था, जिनका 21 अप्रैल काे अचानक निधन हाे गया। उसके बाद से पुत्र ब्याज की राशि जमा नहीं करवा सका था। पैसा जमा नहीं हाेने पर आराेपी ने गत 10 जनवरी काे सिद्धार्थ की बुलेट छुड़ाकर अपने पास रख ली।
पुलिस ने रविवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सूदखाेर के घर दबिश दी तो 4 महंगी बाइक व एक लोडिंग वाहन कब्जे में लिया है आरोपी का न्यू देवास कॉलोनी में बड़ा मकान बना हुआ है। 

सूदखोर आरोपी का आलीशान मकान

Sneha
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें