चुनावदेवासराजनीति

भाजपा के पक्ष में मतदान कर विकास कार्यों में बनें सहभागी- विधायक गायत्री राजे पवार, वार्ड 13, 14 व 15 में हुआ सघन जनसंपर्क

देवास। हमने शहर के सभी वार्डों में बगैर किसी भेदभाव के विकास कार्य किए हैं। गली-मोहल्लों में पक्की सड़कें बनाई, जिससे रहवासियाें को आवाजाही में आसानी हुई। पेयजल के लिए परेशानी ना हो इसके लिए टंकियां बनवाई। सभी को पक्के मकान की सौगात मिले, इसके लिए प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत राशि का वितरण किया। अाप भाजपा के पक्ष में मतदान कर विकास कार्यों में सहयोगी बनें।

Dpr ads square


सोमवार को भाजपा महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल सहित भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क के दौरान ये बातें विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार ने कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। शहर में अब पेयजल की समस्या नहीं है। करोड़ों की लागत से सड़कों का निर्माण हुआ है। सड़कों के किनारे पेवर ब्लॉक लगाए गए हैं। शहर विकास के लिए जरूरी है कि आप भाजपा के पक्ष में मतदान करें। विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार के साथ भाजपा महापौर प्रत्याशी गीता अग्रवाल ने भी मतदाताओं का आशीर्वाद प्राप्त किया। जगह-जगह विधायक व भाजपा महापौर प्रत्याशी का मतदाताओं ने ढोल-धमाके व पुष्पहार से स्वागत किया। विधायक व महापौर प्रत्याशी का स्वागत करने के लिए मतदाता पहले से ही अपने घरों के बाहर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही विधायक व प्रत्याशी का आगमन हुआ, उत्साह के साथ मतदाताओं ने नारे लगाए और पुष्पवर्षा की। विधायक व महापौर प्रत्याशी ने कहा कि आपने हमारा जो स्वागत किया है, उससे हम अभिभुत हैं। भाजपा के पक्ष में किए गए प्रत्येक वोट से शहर में विकास का रिकॉर्ड टूटेगा।
इस अवसर पर वार्ड 13 की पार्षद प्रत्याशी अकिला अजबसिंह सैंधव, वार्ड 14 की प्रत्याशी पूजा प्रेम बालोदिया, वार्ड 15 के प्रत्याशी महेश उदयसिंह फुलेरी सहित पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष रायसिंह सैंधव, महिला मोर्चा अध्यक्ष राखी झालानी, मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी, भरत चौधरी, गणेश पटेल, पप्पू चौधरी, विमल शर्मा आदि साथ थे।


विकास कार्य, जिनसे रहवासियों का जीवन हुआ सुगम-
वार्ड क्रमांक 13 में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 240 हितग्राहियाें को 3 करोड़ 99 लाख 5 हजार रुपए आवास राशि प्रदाय की जा चुकी है। इसी वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में 32 लाख 24 हजार 907 की लागत से पेवर्स एवं बाउंड्रीवॉल का निर्माण करवाया। वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में 77 लाख 11 हजार 301 की लागत से सीसी रोड का निर्माण कार्य करवाया गया। इससे रहवासियों को आवाजाही में सुविधा मिली।

वार्ड क्रमांक 14 की बात करें तो यहां भी करोड़ों के विकास कार्य हुए हैं, जिनसे रहवासियों का जीवन सुगम हुआ है। यहां
प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 401 हितग्राहियों को 8 करोड़ 8 लाख रुपए आवास राशि प्रदाय की गई। विभिन्न क्षेत्रों में 22 लाख 19 हजार 444 की लागत से पेवर्स एवं बाउंड्रीवॉल का निर्माण करवाया गया। वार्ड के औद्योगिक क्षेत्र में 49 लाख की लागत से पौधारोपण एवं प्रकाश व्यवस्था के कार्य हुए। साथ ही 35 लाख 76 हजार 871 की लागत से सीसी रोड का निर्माण कार्य करवाया गया।

इसी प्रकार वार्ड 15 में प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत 520 हिताग्राहियों को 8 करोड़ 77 लाख रुपए की आवास राशि प्रदाय की गई। वार्ड के अलग-अलग क्षेत्र में 7 लाख 54 हजार 651 रुपए की लागत से पेवर्स एवं बाउंड्रीवाॅल का निर्माण किया गया। यूआईडीएसएसएमटी अंतर्गत 1 करोड़ 9 लाख रुपए की लागत से रानी बाग में बड़ी टंकी का निर्माण एवं जल प्रदाय के लिए पाइप लाइन डालने का कार्य हुआ। इसके अतिरिक्त 42 लाख 26 हजार 920 की लागत से सीसी रोड का निर्माण करवाया गया।

Royal Group
Sneha
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें