दुर्घटनादेवाससोनकच्छ

उफनती नदी में पति-पत्नी बहे, पति की लाश मिली लेकिन पत्नी की तलाश जारी

देवास लाइव। जिले के सोनकच्छ-कमलापुर मार्ग पर आमलाताज के पास से मऊ नदी की रपट को पार कर रहे गोला गांव के दंपती पानी के तेज बहाव में बह गए। घटना शनिवार शाम करीब 7.30 से 8 बजे के बीच की बताई जा रही है।

दिनभर की सर्चिंग के बाद शाम करीब 5 बजे घटनास्थल से करीब डेढ़ किमी दूर पति का शव मिला। जबकि पत्नी का रात तक पता नहीं लगा। अंधेरा होने के कारण शाम करीब 7.30 बजे बाद सर्चिंग बंद कर दी गई। सोमवार सुबह से फिर सर्चिंग शुरू की गई लेकिन खबर लिखे जाने तक सर्चिंग अभियान जारी थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गोला निवासी तुलसीराम पिता नारायण मालवीय उम्र 40 वर्ष अपनी पत्नी ज्योतिबाई उम्र 35 के साथ तराना के पास अपनी ससुराल से लौट रहा था। शाम को अमलाताज के पास से निकली मऊ नदी के ऊपरी क्षेत्र में तेज बारिश होने से नदी उफान पर थी और रपट से तेज बहाव में पानी बह रहा था। पति-पत्नी सोनकच्छ से अपने गांव आ रहे थे। नदी के रपटे पर पानी हाेने के कारण तुलसीराम ने अपनी बाइक किनारे पर खड़ी कर दी और पत्नी का हाथ पकड़कर उस पार छोड़ने जा रहा था, तभी ज्योति बहने लगी। उसे बचाने के चक्कर में तुलसीराम भी तेज बहाव में चला गया और दोनों नदी में बह गए। दंपती का एक दस वर्षीय लड़का और 13 वर्षीय लड़की है।
दिनभर की सर्चिंग के बाद रविवार देर शाम करीब 5 बजे तुलसीराम का शव घटनास्थल से करीब डेढ़ किमी दूर मिट्टी में दबा मिला। पति के शव के आसपास ही महिला की तलाश भी की गई। जो खबर लिखे जाने तक जारी थी।

san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button