अपराधदेवास

वीडियो: एबी रोड पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम बिग बॉक्स में चोरी, 175 मोबाइल और ढाई लाख कैश ले गए चोर, सीसीटीवी में दर्ज हुई वारदात

 

देवास लाइव। विधायक प्रतिनिधि रवि जैन के एबी रोड स्थित बिग बॉक्स शोरूम में बीती रात 5 बजे 5 चोर घुस गए। चोरों ने मोबाइल के डब्बों से मोबाइल निकाल कर करीब 175 मोबाइल और दराज में रखे ढाई लाख रुपए चोरी कर लिए। सुबह जब शोरूम खोलने के लिए स्टाफ आया तो वारदात का पता चला।

अस्पताल चौराहा एबी रोड पर स्थित देवास के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक शोरूम बिग बॉक्स में शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात हुई। सुबह 5 बजे शोरूम का चौकीदार लघुशंका के लिए रोड की उस पर स्थित सुलभ कॉम्प्लेक्स में गया था। इसी दौरान पहले से नजर रख रहे 5 चोर शोरूम पर आए और बीच से शटर उचका कर अंदर घुस गए। इस दौरान उन्होंने एक सफेद चादर से शटर को ढक दिया। चोर अंदर घुसे और मोबाइलों को डब्बों से निकालकर ले गए। शोरूम में रखे ढाई लाख रुपए भी चुरा ले गए। बताया जा रहा है 175 मोबाइल चोरी हुए हैं। जिनकी कीमत 25 लाख से अधिक है।

शोरूम संचालक रवि जैन ने बताया की नवरात्रि शुरू हो रही है इसलिए शोरूम में भरपूर स्टॉक था। इसी दौरान यह चोरी की वारदात हो गई। 

पुलिस ने मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज चेक किए जिसमें 5 चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं। डॉग स्कॉट बुलाई गई और अन्य जांच भी की जा रही है।

Sneha
Ebenezer
central malwa school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button