देवासराजनीति

वीडियो: नर्मदा पर फिर कंप्यूटर बाबा की नजर, सरकार पर दबाव बनाने के लिए निकाल रहे हैं लोकतंत्र बचाओ यात्रा

देवास लाइव। कंप्यूटर बाबा हिंदी में शिवराज सिंह चौहान सरकार के खिलाफ लोकतंत्र बचाओ यात्रा लेकर निकले हैं। इस यात्रा के तहत वे हर जिले में जाकर बीजेपी सरकार के खिलाफ माहौल बनाएंगे। लेकिन पर्दे के पीछे कहानी कुछ और समझ में आ रही है। दरअसल बाबा फिर से नर्मदा संरक्षण का काम लेना चाहते हैं जिसके लिए उन्हें लाल बत्ती प्राप्त हुई थी और यह बात वे स्वीकार भी करते हैं। बाबा की लोकतंत्र बचाओ यात्रा शिवराज सिंह चौहान पर दबाव बनाने की कोशिश प्रतीत होती है।

बाबा पहले शिवराज सिंह चौहान सरकार में नर्मदा के नायक बने और लाल बत्ती प्राप्त की, फिर कमलनाथ की सरकार में भी वही पाया। अब जब फिर से शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनी है तो बाबा की ख्वाहिश लौट आई है।

कंप्यूटर बाबा लोकतंत्र बचाओ यात्रा लेकर निकले हैं जिसमें ढेर सारे साधु सन्यासी उनके साथ हैं। बाबा का कहना है कि वे संविधान को बचाने निकले हैं और मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे। लेकिन बातों में बातों में उन्होंने अपनी इच्छा भी जता दी उनका कहना है कि शिवराज अगर नर्मदा का काम देंगे तो वह इनकार नहीं करेंगे। इसे दबाव की राजनीति माना जा रहा है।
देवास में कंप्यूटर बाबा शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी और उनकी टीम के साथ एक स्थानीय होटल में पहुंचे और प्रेस वार्ता कर अपनी बात रखी। कंप्यूटर बाबा हर जिले में जाकर भाजपा के विरोध में माहौल बनाएंगे।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button