देवासप्रशासनिकराजनीतिहाटपिपलिया

हाटपीपल्‍या उपनिर्वाचन में 5 लोग ही घर-घर जाकर प्रचार कर सकेंगे, नामांकन रोड शो में 5 गाडियों की अनुमति होगी

निर्वाचन की अधिसूचना का प्रकाशन 09 अक्‍टूबर को

देवास 30 सितम्बर 2020/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्‍टर श्री चन्‍द्रमौली शुक्‍ला ने बताया कि हाटपीपल्‍या उपनिर्वाचन 2020 में नामांकन के लिए नामिनी के साथ दो लोग रिटर्निंग ऑफीसर के कक्ष में आ सकेंगे।

उन्‍होंने बताया कि नामिनी जब नामांकन भरने आयेंगे तो नामांकन के वक्‍त दो वाहन की स्‍वीकृति रहेगी। उन्‍होंने बताया कि हाटपीपल्‍या उपनिर्वाचन 2020 के दौरान 5 लोग ही घर-घर जाकर प्रचार कर सकेंगे तथा रोड शो में 05 गाडियों की अनुमति होगी, 05 गाडि़या निकलने के बाद अगले आधे घण्‍टे बाद 05 अन्‍य गाडियों को निकले ने की अनुमति होगी।
कलेक्टर श्री शुक्‍ला ने बताया कि निर्वाचन आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम अनुसार दिनांक 09 अक्‍टूबर 2020 को निर्वाचन की अधिसूचना का प्रकाशन किया जाएगा। इसके साथ ही नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करना शुरू किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि नाम ‍निर्देशन पत्र प्राप्त करने की अंतिम तारीख 16 अक्‍टूबर 2020 नियत की गई है। दिनांक 17 अक्‍टूबर को नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा की जाएगी। नाम निर्देशन पत्र वापसी की अंतिम तारीख 19 अक्‍टूबर नियत की गई हैं। दिनांक 03 नवम्‍बर को मतदान कराया जाएगा। मतगणना 10 नवम्‍बर को होगी।

san thome school
sandipani
Sneha
little cry

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button